Menu
blogid : 20465 postid : 1187089

मथुरा दंगे की हो सीबीआई जांच: बीजेपी नेता पुष्पेंद्र सिंह

एक सोंच
एक सोंच
  • 51 Posts
  • 19 Comments

मथुरा में हुए दंगें को लेकर बीजेपी नेता पुष्पेद्रं सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने रायबरेली में डीएम कार्यालय के सामने यूपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए अपना विरोध प्रदर्शन किया। मथुरा मामले को लेकर पुष्पेद्रं सिंह ने जिलाधिकारी को ज्ञापन भी सौंपा।

मथुरा में हुए दंगें की निंदा करते हुए बीजेपी नेता पुष्पेद्रं सिंह ने सरकार पर जमकर अपना निशाना साधा। पत्रकारों से बात करते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि यूपी में पूरी तरह से गुंडाराज है। सपा सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर हमेशा से विफल रही है।

साथ ही पुष्पेद्रं सिंह ने मथुरा के इस पूरे प्रकरण में सीबीआई जांच की मांग भी की है। मथुरा  दंगें में शहीद हुए एसपी और एसओ के परिवार वालों के लिए अपनी संवेदना प्रकट करते हुए कहा इस तरह से पुलिसकर्मियो पर  हो रहे हमले काफी दु:ख हैं।  उन्होंने कहा कि जब कानून के रखवालों पर इस तरह के हमले हो रहेगें तो प्रदेश में सिर्फ गुंडाराज और अपराधियों को बढ़ावा देने वाली सरकार है।

खराब कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए बीजेपी नेता पुष्पेद्रं सिहं ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के इस्तीफे  की मांग करते हुए कहा  सपा सरकार को बर्खास्त करने के साथ-साथ प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग भी की।

मथुरा दंगें को लेकर ज्ञापन देते समय बीजेपी नेता पुष्पेंद्र सिंह के साथ  केशव दीक्षित, सत्यम श्रीवास्तव सहित कई नेता युवा नेता भी मौजूद रहे।

रवि श्रीवास्तवIMG-20160607-WA0001

स्वतंत्र पत्रकार

ravi21dec1987@gmail.com

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh